Tuesday, January 22, 2019

सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस शर्त पर 'मूवी' करने को तैयार हैं अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म है मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी. अंकिता जमकर फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं. इसमें वो 'झलकारी बाई' का किरदार निभा रही हैं. ये फिक्म इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होगी. कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की मुख्य भूमिका में हैं. प्रमोशन के दौरान अंकिता ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के को लेकर बयान दिया.

जब अंकिता से पूछा गया कि क्या वो सुशांत के साथ काम करना चाहेंगी. एक्ट्रेस ने कहा, "एक एक्टर तौर पर मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं है. अगर स्क्रीप्ट अच्छी है तो मैं उनके साथ जरूर काम करूंगी." अंकिता ने टीवी के बाद बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, ''मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है वो है कैमरा. बाकी समय एक जैसा है."

"हार्डवर्क तो शायद टीवी पर ज्यादा था. वहां हमें बिना किसी टाइम लिमिट के शूट करना पड़ता था. मैंने हफ्तेभर लगातार 128 घंटे टीवी के लिए काम किया है. फिल्मों में सिर्फ 12 घंटे की शिफ्ट होती है. तैयारी के लिए पूरा टाइम मिलता है.''

सुशांत और अंकिता जीटीवी के फेमस शो पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे हैं.

इससे पहले टीवी में काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा था, "मैंने मेरी लाइफ के 6 साल टीवी को दिए हैं. लोग मुझे अंकिता से पवित्र रिश्ता की अर्चना के रूप में ज्यादा जानते हैं. मैं टीवी के लिए काम करना बंद नहीं करूंगी."

बता दें कि सुशांत और अंकिता के शादी करने की भी चर्चाएं थीं. लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों में ब्रेकअप हो गया. इन दिनों अंकिता बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशलनशिप में बताई जा रही हैं.

शाह ने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडे किसी को पर्चा भी नहीं डालने देते. बीजेपी समेत दूसरे दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. अमित शाह ने कहा कि ऐसी गलती लोकसभा चुनाव में मत करना, नहीं तो बीजेपी का कार्यकर्ता आपकी ईंट से ईंट बजा देगा. अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में सैंट्रल फोर्स तैनात रहेगा और चुनाव आयोग की टीम रहेगी, इसलिए किसी को डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस बंगाल में संगीत की गूंज सुनाई पड़ती थी, उसी बंगाल में आज बम के धमाकों की गूंज सुनाई देती है.

अमित शाह ने बंगाल के लिए अपनी सरकार के कल्याणकारी काम भी गिनाए. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने बंगाल को भरपूर सहयोग किया. शाह ने दावा किया कि हमारी सरकार ने यूपीए से ढाई गुना ज्यादा पैसा बंगाल को दिया है. साथ ही उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि बीजेपी बंगाल की जनता के लिए लड़ेगी. अमित शाह ने ये भी कहा कि उनकी सरकार जनता को सिंडिकेट टैक्स से बचाएगी.

19 जनवरी को कोलकाता में हुई विपक्षी नेताओं की रैली पर भी अमित शाह ने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा न लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हों, वो देश का क्या भला करेंगे?

No comments:

Post a Comment